Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक-राेडवेज बस की सीधी भिड़ंत में छह की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

truck-roadways bus collision

Six killed in truck-roadways bus collision

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार सुबह ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर (Collision) में छह यात्रियों की मौत हो गई। साथ ही 15 लोग घायल हो गए। इनमें से चार की हालत नाजुक है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने हादसे पर दुख जताया है।

यह हादसा बहराइच-लखनऊ हाइवे पर जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास हुआ है। यहां जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस एक ट्रक से टकरा गई। बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पाकर डीएम डॉ. दिनेश चंद्र, एसपी केशव चौधरी और सीओ कैसरगंज कमलेश सिंह पहुंचे। घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है।

डीएम का कहना है कि मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घायलाें में नेपाल का 32 वर्षीय शिवा, दुर्गा, प्रेम, विशाल, शकुन्तला,धनीराम, बहराइच निवासी ओम प्रकाश, श्रावस्ती निवासी कन्हई लाल, राजस्थान निवासी अबरार, छेपाली, सीतापुर निवासी रामप्रकाश, कानपुर देहात की रहने वाली करिश्मा, इटावा निवासी संदीप कुमार अन्य यात्री हैं।

घर में लगी भीषण आग में दंपत्ति समेत छह लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Exit mobile version