Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद से लड़के ने मांगा PS4 गेम, तो एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

सोनू सूद

सोनू सूद

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। पहले उन्होंने कोरोना काल में भूखे और घर से दूर फंसे लोगों को ख़ाना खिलाया। इसके बाद उन्होंने घर से दूर से फंसे माइग्रेंट्स वर्कर्स को उनके होम टाउन भेजने का काम किया। इन सबके बाद भी सोनू सूद थम नहीं रहे हैं। अब वह असल के लोगों की मदद कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच सोनू सूद से एक लड़के ने पीएस4 गेम की डिमांड की है और एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर की गलती की मांगी माफी

गौरतलब है कि सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोज़ाना मदद के लिए उनके पास सैंकड़ों मैसेज आते हैं, जिनमें कोई गंभीर, कुछ हल्के और मज़ेदार बातें होती हैं। इसी बीच एक 10वीं क्लास के लड़के सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा,”प्लीज सर, क्या आप मुझे पीएस दिला सकते हैं। मेरे आसपास मौजूद लड़के लॉकडाउन को गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं।

सोनू सूद ने उसकी रिक्वेस्ट को रिजेक्ट किए बिना उसे कुछ किताबें भेजने के लिए कहा। उन्होंने ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा,”अगर आपके पास पीएस4 नहीं तो वह आपके आएगा। कुछ किताबों लो और पढ़ो। मैं तुम्हारे लिए यह कर सकता हूं।”

सुशांत की भांजी ने लिखा- जब भी दरवाजा खुलता है तो डॉगी फज उम्मीद के साथ देखता है

ट्विटर पर सोनू सूद के इस रिप्लाई पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा,”मुझे ये प्रतिक्रिया पसंद आई।” वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने भी इस पर रिस्पांस दिया है। उन्होंने लिखा,”हा हा हा… सुपर सही जवाब।”

Exit mobile version