Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधान पद की महिला प्रत्याशी का बेटा बांट रहा था शराब, पुलिस ने भेजा जेल

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एसओ अनिल कुमार सक्सेना ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम बरोलिया की प्रधान पद के प्रत्याशी के बेटे राहुल व साथी रामप्रताप द्वारा गुरुवार की रात गांव में शराब बांटे जाने की शिकायत मिली। इस पर पुलिस ने गांव में दबिश दी। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों के पास से 39 क्वाटर देशी शराब व बाइक बरामद की गई। बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

विकास खंड सांडी की ग्राम पंचायत बरौली ग्राम पंचायत में सुधा प्रधान पद की प्रत्याशी हैं। उनके पति मदनपाल भाजपा के मंडल अध्यक्ष हैं। इस गांव में आचार संहिता का उल्लंघन कर वोटरों की खरीद-फरोख्त कई दिनों से चल रही है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के काफिले पर हमला, TMC पर लगा आरोप

शाम होते ही शराब बांटे जाने की शिकायतें भी अफसरों तक पहुंची तो मामले की अनदेखी कर रही थाना पुलिस एक्शन में आ गई।

इसके बाद मुखबिर की सूचना पर गुरुवार रात एसआई हरेंन्द प्रसाद ने सिपाहियों के साथ बरौली में हरिवंशापुर मोड़ पर भागने की कोशिश कर रहे बाइक सवार दो युवकों को दौड़ाकर दबोच लिया। थाना पुलिस के मुताबिक बाइक चला रहा युवक राहुल भाजपा नेता मदनपाल का पुत्र है।

बाइक पर नेम प्लेट पर नंबर की जगह भाजपा मंडल अध्यक्ष लिखा है। राहुल के साथ पीछे बैठा गांव निवासी रामप्रकाश भी शराब बांटने में मददगार है। दोनों के कब्जे से एक गत्ते में 39 देसी शराब के पौवे बरामद किए।

Exit mobile version