Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के काफिले पर हमला, TMC पर लगा आरोप

gajendra singh attack

gajendra singh attack

बंगाल में जैसे-जैसे मतदान के चरणों में बढ़ोतरी होती जा रही है, वैसे-वैसे चुनावी हिंसा भी बढ़ती जा रही है। शनिवार को चौथे चरण के मतदान से पहले गुरुवार से शुक्रवार के बीच भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं पर हमले हुए हैं।

इनमें केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का काफिला भी हमलावरों का निशाना बना है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने खुद इस संबंध में कोलकाता के चेतला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया है कि भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो की तैयारियों का जायजा लेने के लिए वह पहुंचे थे। उसी समय तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने घेर कर उनके काफिले पर हमले किए। सब कुछ पुलिस के सामने हुआ लेकिन पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे।

बंगाल: चौथे चरण का मतदान कल, 373 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले पर हमले के बाद भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया, जिसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर प्रदर्शन खत्म हुआ है।

उधर, गुरुवार की रात भवानीपुर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रुद्रनिल घोष पर भी हमले हुए। इसके अलावा हावड़ा दक्षिण से उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता पर भी हमले किए गए हैं।

बंगाल: चौथे चरण का मतदान कल, 373 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

महिषादल से भाजपा उम्मीदवार विश्वनाथ बनर्जी पर भी जानलेवा हमले किए गए हैं। इसके अलावा पूर्व मेदिनीपुर, धरमपुर और दुबराजपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हुए। इन सभी के खिलाफ शनिवार को पार्टी की ओर से राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज आफताब के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

Exit mobile version