Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद ने फैन से मिलने के लिए रखी मजेदार शर्त

sonu sood

सोनू सूद

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए रियल हीरो बनकर उभरे हैं। वह जरूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। कोई उनसे मदद की गुहार लगाए और उसका काम न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। एक्टर ने इस नेक काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे बात करने और मिलने की गुजारिश करते रहते हैं। ऐसे ही एक फैन ने सोनू सूद से मिलने की इच्छा जाहिर की है, जिस पर एक्टर मजेदार जवाब दिया है।

शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में जॉन अब्राहम करेंगे स्क्रीन शेयर

फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं। शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे। एक्टर के इस रिप्लाई पर फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

मालूम हो कि सोनू सूद अक्सर अपने फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में फैन्स को खास सलाह दी है जिसकी जमकर तारीफ हुई। सोनू सूद ने ट्वीट किया, ‘किसी को नीचे खीचने से कम ताकत किसी की पीठ थप-थपाने में लगती है। कभी कोशिश कर के देखिए।’

Exit mobile version