Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ़्तार कार ने दो को रौंदा, TET की परीक्षा देने जा रहे थे कार सवार

बलिया। टीइटी की परीक्षा देने जा रहे लोगों की कार ने सुबह करीब आठ बजे अनियंत्रित होने के बाद दो लोगों को रौंदकर मार डाला। वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार दोनों टीइटी अभ्‍यर्थियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने भेज दिया।

इस दौरान दोनों अभ्‍यर्थियों ने परीक्षा देने का हवाला भी दिया लेकिन पुलिस ने दो लोगों की जान जाने का हवाला देकर आरोपितों पर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

रविवार की सुबह मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा पुल के पास अनियंत्रित कार एक अधेड़ सहित एक चार साल की बालिका को टक्कर मारते हुए खाई में चली गई। हालांकि, संयोग से कार एक पेड़ में टकराने के बाद रुक गयी। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के विषय में बताया जाता है कि घटनास्थल के पास ही सोनी पासवान (चार वर्ष) पुत्री दिनेश पासवान निवासी असना बहादुरा अपने दरवाजे के पास खड़ी थी एवं दिनेश शर्मा (50) वर्ष पुत्र योगेंद्र शर्मा निवासी असना थाना मनियर बहादुरा चट्टी से चाय पीकर अपने घर लौट रहे थे कि अनियंत्रित कार दोनों को रौंदते हुए खाई में चली गई।

घटना स्थल के आसपास मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी मनियर पुलिस तथा 108 नंबर एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर एंबुलेंस के आने के बाद दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

UPTET Exam 2021: दूसरे के नाम पर परीक्षा देने पहुंचा सॉल्वर गिरफ्तार

कार में सवार होकर जा रहे अजय कुमार गुप्ता पुत्र शिव जी गुप्ता निवासी सहतवार वार्ड नंबर पांच एवं अजीत कुमार गुप्ता पुत्र विजय कुमार गुप्ता निवासी सहतवार वार्ड नंबर 12 को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने पर बैठा लिया। दोनों युवकों ने बताया कि दोनों ही टीइटी परीक्षा देने जा रहे थे। एक की परीक्षा गांधी इंटर कॉलेज सिकंदरपुर एवं एक की परीक्षा बंशी बाजार इंटर कॉलेज में थी।

Exit mobile version