Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गंगा नदी में गिरा तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर-हेल्पर घायल

truck fell in ganga river

truck fell in ganga river

कानपुर। जाजमऊ गंगा पुल (Ganag Bridge) पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर गंगा नदी (truck fell in Ganga ) में जा गिरा। इस हादसे में कंटेनर में फंसे ड्राइवर (driver) को 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

ड्राइवर रहीस ट्रक के स्टेरिंग के बीच फंसा हुआ था। मौके पर मौजूद लोगों ने पहले हेल्पर को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में दोनों को काफी चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस दुर्घटना में घायल हुए हेल्पर का कहना है कि वो लोग माल लेकर कानपुर से लखनऊ की तरफ जा रहा थे। अचानक पुल पर बनी रेलिंग तोड़ता हुआ ट्रक नीचे गंगा नदी में जा गिरा। हेल्पर ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई वो ट्रक में लेटा हुआ था। ट्रक चला रहा ड्राइवर ही इसकी सही जानकारी दे सकता है। यह घटना सुबह लगभग साढ़े पांच बजे की है।

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

गंगा किनारे रह रहे लोगों ने जैसे ट्रक को नीचे गिरता हुआ देखा उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और सड़क पर लंबा जाम लग गया। इस दौरान पहले हेल्पर ड्राइवर राहुल को बाहर निकाला गया।  जिसके मुंह और पैर में काफी चोट लगी थीं फिर ड्राइवर को बचाने की कोशिश शुरू की। ड्राइवर को निकालाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिसकर्मियों को कुचला, एक की मौत

इस हादसे में ड्राइवर रहीस ट्रक के स्टेरिंग के बीच में फंसा हुआ था। उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। उसके पैर में काफी चोटें आई हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है।

Exit mobile version