Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा का नारा है, खाली प्लाट हमारा है : केशव मौर्य

Keshav Maurya

Keshav Maurya

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में समाजवादी पार्टी (SP) गठबंधन का सूपड़ा साफ होता नजर आ रहा है और अब यह साफ होने लगा है कि आगामी 10 मार्च को सपा समाप्तवादी पार्टी हो जायेगी।

धनौरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजीव तरारा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए श्री मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि जिस पार्टी में गुंडे-माफियाओं की भरमार है, उसके अखिलेश यादव सरदार हैं।

अखिलेश यादव जी को को न नींद आयेगी न सपना : केशव मौर्य

सपा-बसपा के नेता प्रदेश की जनता के बजाय खुद का विकास करने में माहिर हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश की जनता का विकास करती है।

उन्होने कहा, “सपा का नारा है, खाली प्लाट हमारा है।” वहीं भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडागर्दी, जंगल राज पूरी तरह समाप्त कर दिया है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की चलाई जा रहीं तमाम कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनसभा में मौजूद लोगों से चुनाव में भाजपा का साथ देने की अपील की।

किसी भी माफिया-गुंडों से डरने की जरूरत नहीं, आ रही है भाजपा : केशव मौर्य

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष ललित तंवर, विधान परिषद सदस्य डॉ. हरि सिंह ढिल्लों आदि ने भी भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।

Exit mobile version