Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव ड्यूटी में सुरक्षाकर्मियों से भरी बस का हुआ स्टेरिंग फेल, जवानों ने कूदकर बचाई जान

औरैया। चुनाव ड्यूटी (Election Duty) में सुरक्षाकर्मियों को लेकर आ रही बस का स्टेरिंग (Steering failed) गुरुवार की रात फेल हो गया।

स्टेरिंग फेल (Steering failed) होने के कारण बस गड्ढे में गिर गई। वही, जवानों ने अपनी जान कूदकर बचाई। गनीमत रही कि किसी जवान को चोट नहीं आई। सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और सभी को सुरक्षित बचाया।

औरैया तृतीय चरण में बीस फरवरी को चुनाव होना है। चुनाव ड्यूटी (Election Duty) के लिए झांसी से पुलिस फोर्स बस से औरैया आ रही थी। जैसे ही बस शेरगढ़ घाट यमुना पुल पार कर आगे बढ़ी तभी औरैया में देवकली पुलिस चौकी के समीप रात अचानक बस का स्टेरिंग फेल हो गया।

यात्रियों से भरी दो बसों में लगी भयंकर आग, वृद्ध यात्री जिंदा जला

स्टेरिंग फेल (Steering failed) होने से बस अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई और उसमें सवार जवानों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान किसी तरह से जवानों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के दौरान बस एक पेड़ से भी जा टकराई। फिलहाल सभी जवान सुरक्षित बाहर आ गए, कोई भी चोटहिल अथवा घायल नहीं हुआ।

हादसे की सूचना पर पहुंची जिले की पुलिस ने सभी जवानों को उनकी ड्यूटी स्थान पर सुरक्षित पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी जवान को चोट नहीं आई है। हादसा टल गया है, यदि बस पलट जाती तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

Exit mobile version