Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

STF ने मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार, मैफाड्रोन ड्रग्स बरामद

उप्र की एसटीएफ टीम ने अन्तराज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से 190 ग्राम मैफाड्रोन ड्रग्स, 1,25,000 रुपये बरामद हुए है।

अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ सत्यसेन यादव ने बताया कि अभियुक्त को बीतीरात सरोजनी नगर के शहीदपथ मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने अपना नाम मुम्बई निवासी अजीम बताया है। उसने स्वीकारा कि वह वर्ष 2020 से तौहद बशीर अहमद के लिए काम कर रहा है।

यह ड्रग्स तौहीद मुम्बई से लखनऊ लाया था। वह मुझे ग्राहको का नाम और नम्बर देता है और मैं उनसे सम्पर्क कर यह माल उन तक पहुंचाने का काम करता हूं। जो कैश मिलता है तौहीद के बताये हुए लोगों को पहुंचा देता हूं। कई बार उसके खाते से भी मेरे द्वारा पैसा ट्रांसफर किया गया है।

ट्रक में घुसी भरी प्राइवेट बस, 40 यात्री घायल

आज लखनऊ में यह ड्रग्स् मुकीम नाम के कस्टमर को दस ग्राम और यश व रोहित को 115 ग्राम दिया था। इसके बदले में उसे एक लाख 30 हजार रुपये मिले थे। वह तौहीद के कहने पर कानपुर जा रहा था। उसे एक चक्कर के दस हजार रुपये मिलते थे। यह मादक पदार्थ जो बरामद हुआ है लखनऊ की नाइट पार्टियों में इस्तेमाल की जाती है।

एएसपी ने बताया कि अभियुक्त को अग्रिम कार्रवाई के लिए सरोजनी नगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। साथ ही उसके गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में पता लगया जा रहा है।

Exit mobile version