Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50 हजार का इनामी वांछित बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रतापगढ़ के फतनपुर क्षेत्र के भुजैनी में अम्बिका प्रसाद पटेल को पेड़ से बांधकर जिन्दा जला देने के बाद वहां पहुंचे पुलिस पर हमला करने की घटना में वांछित चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को आज गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर इलाके में इसी साल एक जून को भुजैनी गांव में संजय कुमार पटेल ने अम्बिका प्रसाद पटेल को पेड़ से बांधकर जिन्दा जला दिया था। घटना के बाद यह फरार हो गया था। इसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराने के साथ इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इसे गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।

जेल में आसाराम का बैनर लगाकर कंबल बांटने के मामले में जेल अधीक्षक समेत 6 लोग दोषी  

उन्होंने बताया कि एसटीएफ की प्रयागराज की फील्ड इकाई की टीम ने सूचना मिली कि प्रतापगढ़ के फतनपुर क्षेत्र से फरार चल रहे इस इनामी बदमाश संजय कुमार पटेल आज न्यायालय में सरेन्डर करने की फिराक है शारदा सहायक नहर की पुलिया (बह्द ग्राम बेहदौल कला) में किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहा है। सूचना पर एसटीएफ के निरीक्षक के सी राय व निरीक्षक अतुल कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने बताये गये स्थान पर पहुंचकर वांछित बदमाश को दबोच लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि एक जून को हुई घटना के बाद जब उग्र भीड़ को पुलिस जब समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही थी तभी भीड़ द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला व फायर करते हुए कई पुलिसकर्मियों को घायल कर दो सरकारी वाहन को जलाने की नीयत से उनमें आग लगा दी थी। इस घटना का संजय पटेल मुख्य आरोपी था और घटना के दिन से फरार हो गया था। गिरफ्तार बदमाश को फतनपुर थाने में दाखिल करा दिया। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

Exit mobile version