Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

20 हजार के इनामी ‘सिंघम’ को STF ने दबोचा, इस बड़ी वारदात में था वांछित

उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना नौचंदी पुलिस और एसटीएफ ने 20 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाश ने शास्त्री नगर में ज्वैलर्स के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख रुपये की नकदी और तमंचा बरामद किया है। पुलिस इस मामले में तीन बदमाशों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर, 2020 की रात बदमाशों ने शास्त्री नगर निवासी विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर 40 लाख की डकैती डाली थी। मंगलवार को एसटीएफ को सूचना मिली कि डकैती में वांछित लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के 60 फुटा रोड श्याम नगर और वर्तमान में गाजियाबाद के टीला मोड थाने के फरूखनगर निवासी 20 हजार का इनामी अफजाल कुरैशी उर्फ सिंघम निवासी क्षेत्र में घूम रहा है।

35 करोड़ की चोरी के मामले में एक और बड़ा खुलासा, फ्लैट पहुंचकर पुलिस रह गई हैरान

एसटीएफ प्रभारी रविंद्र सिंह ने नौचंदी पुलिस के साथ तिरंगा गेट के निकट घेराबंदी की और बदमाश को दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपये नकद और 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ। अफजाल पर 26 से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं।

इससे पहले पुलिस सद्दाम, मुस्तफा उर्फ महताब, साकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वारदात में शामिल जगमोहन उर्फ मोहन उर्फ एचआर पुत्र इंद्र सिंह निवासी भटगांव थाना सदर सोनीपत फरार है।

Exit mobile version