Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्टाक क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर कराए तीन टैटू

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारी में जुटे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टाक क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर तीन टैटू कराए हैं। इन तीनों टैटू की फोटो शेयर करते हुए रैना ने जो कैप्शन लिखा है, वो आपका दिल जीत लेगा। लॉकडाउन के दौरान रैना दूसरी बार पिता बने। उन्होंने अपने बेटे के नाम रियो रखा है। रैना ने दोनों हाथों पर पत्नी और दोनों बच्चों के नाम का टैटू कराया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के कार्तिक-नायरा का म्यूजिक वीडियो रिलीज

रैना की पत्नी का नाम प्रियंका है, जबकि बेटी का नाम ग्रेसिया है। रैना ने एक हाथ पर प्रियंका और ग्रेसिया लिखवाया है और दूसरे हाथ पर रियो लिखवाया है। प्रियंका का टैटू हिंदी में ही है, जबकि ग्रेसिया और रियो के नाम अंग्रेजी में लिखे हुए हैं। रैना ने टैटू के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये मुझे जीने की वजह देते हैं।’

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी उमेश सिंह की करोड़ों की संपत्ति जब्त

रैना फिलहाल आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं और लगातार अपनी प्रैक्टिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 19 सितंबर से आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। रैना सीएसके की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। 33 साल के रैना फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और 2018 में आखिरी इंटरनैशनल मैच खेला था। रैना को उम्मीद है कि वो लिमिटेड ओवर क्रिकेट के लिए टीम में वापसी जरूर करेंगे।

Exit mobile version