Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्र चाहते थे JEE-NEET की परीक्षा पर चर्चा, पीएम कर रहे खिलौने पर चर्चा, राहुल गांधी ने कसा तंज

Bihar Election 2020

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधिक किया। इस दौरान उन्होंने स्वेदेशी खिलौनों के निर्माण पर जोर देते हुए कहा कि आत्मनिर्भर भारत में टॉयज में सबको अहम भूमिका निभानी है। उन्होंने लोगों से स्वदेशी खिलौने का कारोबार बढ़ाने की अपील की। कार्यक्रम के ठीक बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर ले लिया।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”जेईई-एनईईटी के छात्र चाहते थे कि पीएम परीक्षा पर चर्चा करें, लेकिन पीएम ने खिलौने पर चर्चा की।”राहुल गांधी ने इससे पहले नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि तीन फैसलों ने भारतीय अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। इन तीन फैसलों को गिनाते हुए उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन का जिक्र किया।

पूर्व पीए ने रिया चक्रवर्ती के आरोप को बताया गलत, कहा- मैंने सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लॉकडाउन को असफल करार दिया था। वहीं जीएसटी को त्रुटिपूर्ण करार दिया था। उन्होंने कहा था कि इन तीन फैसलों को अलावा और कुछ भी झूठ है। दरअसल, राहुल गांधी का ये ट्वीट वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान पर आया जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को ‘एक्ट ऑफ गॉड’ बताते हुए कहा था कि इससे भारत की अर्थव्यवस्था और सिकुड़ सकती है।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

हाल ही अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा था, “पिछले 4 महीनों में क़रीब 2 करोड़ लोगों ने नौकरियां गंवायी हैं। 2 करोड़ परिवारों का भविष्य अंधकार में है। फेसबुक पर झूठी खबरें और नफ़रत फैलाने से बेरोज़गारी और अर्थव्यवस्था के सर्वनाश का सत्य देश से नहीं छुप सकता।

Exit mobile version