Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अध्ययन सुमन ने सुशांत को दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, तो इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे

Adhyayan Suman Sushant Musical Tribute Video

अध्ययन सुमन सुशांत म्यूजिकल ट्रिब्यूट

नई दिल्ली|  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्टर को न्याय दिलाने के लिए शेखर सुमन सबसे पहले आगे आए थे। शेखर सुमन के बाद अब उनके बेटे अध्ययन सुमन ने सुशांत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। अध्ययन ने सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का गाना ‘जब तक’ को रीक्रिएट किया है। इस वीडियो की शुरुआत सुशांत के निधन की खबरों से होती है। वहीं बीच में अंकिता का एक इंटरव्यू ऑडियो भी है जिसमें वह सुशांत के बारे में बात कर रही हैं।

ग्रेटर नोएडाः 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार

वीडियो में सुशांत के कुछ वीडियोज भी हैं जिसमें वह गिटार बजाते दिख रहे हैं, तो कहीं एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो के आखिर में सुशांत और उनकी मां की फोटो के साथ लिखा आता है आई लव यू मां।

अध्ययन ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा है कि इस गाने के जरिए वह दिल से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस गाने को मॉनेटाइज नहीं किया गया है।

बता दें कि हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टीज को लेकर बड़े बयान दिए हैं। अध्ययन सुमन ने कहा, ‘मैंने जिंदगी में 1-2 बार ड्रग्स ट्राई किया था जिसके बारे में मैंने अपने एक इंटरव्यू में पहले बताया था। उसके बाद मैंने लाइफ में  ड्रग्स का डी नहीं सुना। मैं उस फैमिली से नहीं आता हूं और ना ही मैं इन सब चीजों में पड़ना चाहता हूं।

अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी के म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ का टीजर रिलीज

अध्ययन ने आगे कहा, ‘बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स लिया जाता है। जब मेरे करियर की शुरुआत हुई थी तब मैं खुद उन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में जाता था। वहां कई एक्टर्स ड्रग्स ले रहे थे। इसके बाद मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। अगर आपने पिछले कुछ सालों में गौर किया हो तो मैं अब बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज में नहीं जाता हूं।’

Exit mobile version