Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुहाना खान ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली| बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। उनकी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब सुहाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में वह फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उनका अंदाज और लुक देखने लायक है।

नीता अंबानी और इवांका ट्रंप भारत में जेंडर डिवाइड के खात्में के लिए आए साथ

सुहाना खान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स कमेंट्स कर सुहाना खान की तारीफ कर रहे हैं। ब्लू एंड पिंक प्रिंटेड ड्रेस में सुहाना खान का लुक जबरदस्त लग ही रहा है। इससे पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनकी खूब चर्चा हुई थी। फोटोज में लुई वितो हैंडबैग के साथ नजर आईं। उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

साजिद ने जैकलीन के बर्थडे पर फिल्म ‘किक 2’ दिया गिफ्ट

बता दें कि सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

Exit mobile version