Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुहाना खान ने कजिन आलिया छिबा के साथ फोटोज की पोस्ट, वायरल

suhana

suhana

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान की कजिन आलिया छिबा ने इंस्टाग्राम पर सुहाना के साथ फोटोज शेयर की हैं। सुहाना ने ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम पहना है, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया , इसके बाद सुपरस्टार ने तुरंत किसी भी फिल्म को साइन नहीं करने का फैसला किया था। गौरतलब है कि शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन, अबराम और सुहाना सभी कुछ दिनों पहले दुबई में थे।

Bigg Boss की कंटेस्टेंट रहीं पवित्रा पुनिया के पिता की तबीयत खराब

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं, जिसमें वो यशराज की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग करते नजर आए थे, शाहरुख खान का लुक काफी अलग था और लोगों को 2 साल बाद किंग खान की वापसी पर बेहद खुशी भी हुई। पूरा परिवार आईपीएल मैच में अपनी टीम का सपोर्ट करने पहुंचा था। शाहरुख खान ने भी अपना बर्थडे वहीं पर ही सेलिब्रेट किया था। इससे पहले सुहाना खान ने अपनी एक सेल्फी शेयर की थी। उनके इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया था।

जलकल के महाप्रबंधक पर जानलेवा हमला, पार्षद समेत पांच लोग गिरफ्तार

सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई करती हैं, लेकिन फिलहाल वह मुंबई में हैं और अपने परिवार संग वक्त बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके पोस्ट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस बीच ये भी खबर आई है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपनी नई फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर संकेत दिया था। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2021 की दिवाली पर रिलीज हो सकती है। उनकी फोटोज तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। अब उनकी कजिन आलिया छिबा के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Exit mobile version