Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘नोरा ने मोरक्को में घर खरीदने के लिए मुझसे लिए करोड़ों’…सुकेश चंद्रशेखर का नया खुलासा

Nora Fatehi

Nora Fatehi

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर बयान दर्ज कराया था, कि सुकेश ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनने पर मोरक्को में एक शानदार बड़ा घर खरीदकर देने का वादा किया था. अब इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के केस में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बयान किया है. सुकेश ने खुलासा किया है कि उन्होंने मोरक्को में एक घर के लिए नोरा को पैसे दिए थे.

हाल ही में मीडिया को दिए एक बयान में, सुकेश ने कहा, ‘आज वह (Nora Fatehi) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली है. अब ये सब कानून से बचने के लिए कहानियां बनाई जा रही हैं.

आपको बता दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कथित जबरन वसूली मामले में अदालत में अपने बयान दर्ज कराया था जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि ‘सुकेश ने मुझसे कहा था कि अगर मैं उसकी गर्लफ्रेंड बनती हूं तो वो मुझे एक बड़ा घर और शानदार लाइफस्टाइल देगा. नोरा ने कहा कि सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी के जरिए ये बात मुझ तक पहुंचाई थी.

वहीं नोरा के द्वारा दिए गए सभी बयानों पर सुकेश ने कहा नोरा (Nora Fatehi) का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी या उसने इसे अपने लिए नहीं ली तो ये एक बहुत बड़ा झूठ है. वो मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी है. मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन वो उस समय मार्केट में उपलब्ध नहीं थी और उसे तुरंत कार चाहिए थी, इसलिए मैने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी थी. इस बातचीत की चैट और स्क्रीनशॉट ईडी के पास मौजूद हैं.

फिर एक साथ नजर आए ऐश्वर्या राय और सलमान खान, ये था खास मौका

नोरा कार को मेरे नाम पर लेने के लिए कहा था, लेकिन बाद में उसने अपनी दोस्त के पति बॉबी के नाम पर कार ली थी. मेरे और नोरा के बीच कभी कोई प्रोफेशनल लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है. एक बार वो मेरे फाउंडेशन के कार्यक्रम में आईं थी, जिसके लिए उनकी एजेंसी को पे किया गया था.

सुकेश ने यह भी खुलासा किया कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में था, लेकिन नोरा जैकलीन से जलती थीं. आपको बता दें 215 करोड़ के इस मनी लॉंन्ड्रिंग के मामले में सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बहस स्थगित कर दी है. वहीं कोर्ट ने जैकलीन की अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट की याचिका को भी स्वीकार कर लिया है. अब इस मामले में कोर्ट अगली सुनवाई 15 फरवरी को करेगा.

Exit mobile version