Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर बहस जारी है। इस बीच कंगना रनौत ने सुशांत को लेकर कई बयान दिए। उन्होंने कई फिल्ममेकर्स पर आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी नए खुलासे किए थे। अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किए हैं।

कंगना रनौत ने बताया, फिल्म रिजेक्ट करने पर मुझे पीटने ही वाले थे महेश भट्ट

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में अध्ययन के पिता और एक्टर शेखर सुमन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं, कंगना रनौत भी लगातार सुशांत की खुदकुशी के मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग करती आई हैं। इसी को लेकर अब अध्ययन सुमन भी कंगना के साथ आ गए हैं। अध्ययन सुमन लिखते हैं कि कंगना तुम बहुत बहादुर हो। समय आ गया है नियम बदलने का। अब शेखर जी की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। सच्चाई सामने आकर रहेगी। कभी-कभी आपको अपना पुराना वक्त भुलाकर साइड में रखना पड़ता है। जरूरी है इंसानियत के लिए एक होना। मैं केवल एक आवाज को सपोर्ट कर रहा हूं। मुझे लगता है सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच में हम एक कदम आगे बढ़े हैं। और हां, मेरा कोई अजेंडा नहीं और न ही मेरी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है।

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी ने शेयर की अपनी फोटो

आपको बता दें कि साल 2016 की घटना को याद करते हुए कंगना ने इंटरव्यू में कहा था कि मैंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद 19 ब्रांड्स के साथ हाथ मिलाया। तभी मेरे एक्स व्बॉयफ्रेंड ने मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दिया। इन ब्रांड्स ने मेरे साथ ऐसा होते ही कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया। सब कुछ इंडस्ट्री में बहुत प्लानिंग के साथ किया जाता है। मुझे इंसानों को खाने वाली और डायन तक कहा गया।

Exit mobile version