Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सनी देओल के बंगले की नीलामी हुई रद्द, बैंक ऑफ बड़ौदा ने बताई ये वजह

Sunny Deol

Sunny Deol

भाजपा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के मुंबई के जुहू में स्थित बंगले की नीलामी रोक दी गई है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है। इसकी वजह टेक्निकल बताई जा रही है। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा के अचानक लिए गए यू-टर्न पर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा, ‘कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने भाजपा सांसद सनी देओल  (Sunny Deol) के जुहू में स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है, क्योंकि उन्होंने बैंक का 56 करोड़ रुपये नहीं चुकाया है। आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘तकनीकी कारणों’ से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है। आश्चर्य है कि ऐसे कौन से ‘तकनीकी कारण’ हैं, जिसके कारण यह फैसला बदला गया।’

बता दें कि रविवार को खबर आई थी कि एक्टर ने बैंक से बड़ा अमाउंट लोन लिया था। उन्होंने 56 करोड़ के लोन का भुगतान नहीं किया, इसलिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल (Sunny Deol) के विला की नीलामी को लेकर विज्ञापन निकाला था। बता दें कि सनी ने लोन लेकर मुंबई के जुहू में स्थित ‘सनी विला’ को मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे।

आज सावन के सातवें सोमवार पर करें ये उपाय, घर में जल्द बजेगी शहनाई

लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने एक्टर की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था। विज्ञापन के मुताबिक, सनी विला की नीलामी 25 सिंतबर को होनी थी। ऑक्शन के लिए बैंक की तरफ से प्रॉपर्टी की कीमत 51.43 करोड़ रखी गई थी। देओल्स की टीम ने रविवार को ऑक्शन नोटिस की खबर को कंफर्म किया था हालांकि उनकी तरफ से कहा गया था कि नोटिस में मेंशन किया गया अमाउंट सही नहीं है। ये भी बताया गया कि सनी देओल 1-2 दिन में सारी रकम का भुगतान कर देंगे।

सनी (Sunny Deol) की फिल्म कर रही कमाई

सनी  (Sunny Deol) के साथ जारी नोटिस विवाद के बीच सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है। गदर 2 ने 10 दिन में 375 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

बहुत जल्द गदर 2 मूवी 400 करोड़ कमा लेगी। सनी की 400 करोड़ कमाने वाली ये पहली मूवी होगी। तारा सिंह को 22 साल बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। गदर 2 सनी के करियर की सबसे स्पेशल फिल्म कहलाएगी। इस मूवी ने धर्मेंद्र के दोनों परिवारों को साथ ला दिया है।

Exit mobile version