Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जरूरतमंद लोगों को पौष्टिक खाना पहुंचा रही सनी लियोन

Sunny Leone is providing nutritious food to the needy people

Sunny Leone is providing nutritious food to the needy people

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन अपने करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी कई तरह के बेहतरीन काम करती दिखी है। जंहा सनी हर वक्त समाज के लिए कुछ ना कुछ कदम उठाती दिखी हैं और इसी बीच कोरोनावायरस के समय में सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की जिसमें सनी अपनी टीम के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को पौष्टिक खाना पहुंचा रही है। और खास बात यह है कि, सनी ने अपने हसबैंड डेनियल वेबर और अपने भाई के साथ मिलकर लोगों तक विगन खाना पहुंचाया। अर्थ कैफे और मिलीयन डॉलर विगन जैसे ओरगनाइजेशन के साथ हाथ मिलाकर सनी अपने हसबैंड और भाई के साथ पूरे 1000 पैकेट विगन खाना डोनेट करती दिखी।

सनी ने डोनेशन की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया और अपनी तरफ से जो मदद हो सके इसकी जानकारी दी। सनी‌ ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’आज की शुरुआत अर्थ कैफे के साथ मिलकर हुई जंहा 1000 विगन खाना को जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया। मेरे हसबैंड, भाई, मिलीयन डॉलर विगन टीम और मेरी टीम के साथ मिलकर हम सभी ने यह काम पूरा किया। मैं मिलीयन डॉलर विगन टीम के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रही हूं जिसके तहत मैं उस काम से जुड़ सकी जो मुझे बेहद पसंद हैं..यह एक पल किसी की जिंदगी को कितना बेहतर बना सकते हैं.वह आप देख सकते हैं!!’

सोनू सूद की मदद भी नहीं बचा पाई थी एक्ट्रेस माही विज के भाई को

इसके साथ ही सनी ने आगे लिखा,’ मुझे पता हैं आज का यह मेरा काम उन लोगों के मुकाबले कम हैं जो रोजाना लोगों की मदद कर रहे हैं पर मैं रोजाना यह कोशिश करूंगी कि मैं बेहतरीन तरीके से काम करूं आगे बढूं.. मानव जाति और प्राणियों के प्रति सद्भावना रखूं..आप सभी को बहुत सारा प्यार, आप सभी सेफ रहे..’ इस तरह के कैप्शन के साथ सनी‌ ने खुशी जाहिर की और वहीं हसबैंड डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया।

 

Exit mobile version