Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने टोल नाका पर मचाया उत्पात, टोलकर्मी को मारा थप्पड़

hanuman beniwal

hanuman beniwal

राजस्थान के राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने मंगलवार शाम को शाहजहांपुर टोल नाका पर जमकर तोड़फोड़ किया और उत्पात मचाया। आरोप है कि इस दौरान बेनीवाल समर्थकों ने एक टोलकर्मी को थप्पड़ भी मार दिया। उसके बाद खुद हनुमान बेनीवाल अपने समर्थकों को समझा कर उन्हें शाहजहांपुर बॉर्डर पर चल रहे धरना स्थल पर ले गए।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले में शामिल करीब 8-10 गाड़ियों में से सबसे पहले बेनीवाल की गाड़ी निकली। उसके बाद एक-एक कर अन्य गाड़ियां निकल गईं। इस दौरान लास्ट में एक दो वाहन रह गए थे, तभी इलेक्ट्रिक बैरियर गिर गया।

पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद का निधन, लखनऊ के पीजीआई में ली अंतिम सांस

इससे नाराज बेनीवाल समर्थकों ने गाड़ियों से उतरकर टोल पर जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने टोल बूथ नंबर 4 पर बूथ बैरियर लाइन को तोड़ दिया और टोलकर्मियो से उलझ गये। बताया जा रहा है कि इस दौरान बेनीवाल समर्थकों ने एक टोलकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

टोल मैनेजर जावेद ने बताया कि हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थक 8-10 गाड़ियों में जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। बूथ नंबर 4 पर हनुमान बेनीवाल की गाड़ी निकलने के बाद उनके पीछे चल रही गाड़ियां भी निकल गईं। तभी कुछ लोग उतर कर आए और उन्होंने कर्मचारियों के साथ बदसलूकी कर गाली गलौज किया। जावेद ने आरोप लगाया कि बेनीवाल समर्थकों ने टोलकर्मियों से मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

कश्मीर के अखनूर में सरहद पार से गोलीबारी, सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, 4 जवान घायल

बेनीवाल समर्थकों ने बूम बैरियर को तोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज उच्च अधिकारियों को भेज दिये गये हैं। उन्हें घटनाक्रम के बारे में बता दिया गया है। अधिकारियों के आदेश पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी। घटना की सूचना के बाद नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह और शाहजहांपुर थानाधिकारी सुनील जांगिड़ मौके पर पहुंचे। वे मामले की जांच कर रहे हैं।

Exit mobile version