Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुरेश रैना और हरभजन ने आईपीएल सीजन से नाम लिया वापस, खत्म हो सकता है कॉन्ट्रैक्ट

suresh harbhajan

हरभजन सिंह सीएसके कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली| चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में 13 मैचों के बाद प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है। इस सीजन में सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेल रहे हैं। दोनों ने निजी कारणों से आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया था।

इस बीच खबर आ रही है कि सीएसके इन दोनों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकता है। रैना टीम के साथ दुबई आए थे, लेकिन सीएसके कैंप से 13 लोगों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला लिया था। रैना और भज्जी का नाम सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट से पहले ही हटा दिया गया है।

कीरोन पोलार्ड के छक्कों पर भड़के पंजाब के कप्तान केएल राहुल

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करने का प्रोसेस शुरू हो चुका है। इनसाइड स्पोर्ट ने जब इसको लेकर टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन से बात करनी चाही, तो उन्होंने इस मामले में कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया। दोनों खिलाड़ियों को इस सीजन के लिए कॉन्ट्रैक्ट मनी नहीं दी जा रही है।

रैना को सीएसके की ओर से इस सीजन में खेलने के लिए 11 करोड़ रुपये और भज्जी को 2 करोड़ रुपये मिलते, लेकिन दोनों को फिलहाल इस सीजन में फ्रेंचाइजी टीम की ओर से कोई पैसा नहीं मिलेगा। रैना को सीएसके ने 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, जबकि भज्जी को 2018 ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Exit mobile version