Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस : एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- सुशांत की नहीं हुई हत्या

सुशांत केस Sushant case

सुशांत केस

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की सीबीआई जांच कर रही है। सुशांत की मौत को तीन महीनों से ज्यादा का वक्त गुजर चुका, लेकिन अभी तक उनकी हत्या का आत्महत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वह बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है। AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी।

साफ है कि अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा। यानी अब आगे की तफ्तीश में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

बिहार चुनाव: मायावती को बड़ा झटका, तेजस्वी ने बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष को दिलाई राजद की सदस्यता

 

अब इस केस की मुख्य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानश‍िंदे ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने अपनी क्लाइंट रिया की बात को दोहराते हुए कहा- ‘सत्यमेव जयते’।

ग्रामीणों की हत्या करने वाले माओवादी को अपने ही अधीनस्थ ने मारी गोली

रिया के वकील ने कहा कि ‘सुशांत केस को लेकर मैंने एम्स के डॉक्टर्स का स्टेटमेंट देखा है। इसके ऑफिश‍ियल पेपर्स और रिपोर्ट एम्स और सीबीआई के पास है जो कि जांच खत्म होने के बाद कोर्ट में सबमिट कि‍ए जाएंगे। हम सीबीआई के ऑफिश‍ियल वर्जन का इंतजार कर रहे हैं।

हम रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा से कहते आए हैं क‍ि सच नहीं बदला जा सकता। रिया के खिलाफ लगाए जा रहे कयास मीडिया के कुछ हिस्से द्वारा जान बूझकर नकारात्मक ढंग से चलाए जा रहे हैं। हम हमेशा सच के साथ हैं। सत्यमेव जयते’।

मालूम हो कि सुशांत केस में केस दर्ज होने के बाद र‍िया चक्रवर्ती ने एक वीड‍ियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को गलत बताया था। उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ का नारा लगाते हुए सच का साथ देने की बात कही थी।

Exit mobile version