Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस : जमानत पर छूटा ड्रग पैडलर कैजान, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था

जमानत पर छूटा ड्रग पैडलर कैजान drug peddler Kaizan released on bail

जमानत पर छूटा ड्रग पैडलर कैजान

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कैजान इब्राहिम की जमानत मंजूर हो गई है। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने कैजान को बेल दे दी है। कोर्ट ने आज ही उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इससे पहले शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कैजान को गिरफ्तार किया था।

शोविक और मिरांडा को 4 दिन की कस्टडी में रखने का आदेश दिया गया तो वहीं कैजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था। हालांकि अब कैजान इब्राहिम को एस्पालेड कोर्ट से जमानत मिल गई है।

शुक्रवार को एनसीबी की बड़ी कार्रवाई के दौरान ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम से पूछताछ की गई थी। कैजान इब्राहिम भी सुशांत मामले में एक बड़ा नाम बनकर सामने आया था। इस शख्स के रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक संग संबध रहे हैं। एनसीबी ने इसे 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान एक अन्य ड्रग पैडलर बसित ने ही कैजान का भी जिक्र किया था और बताया था कि वह भी ड्रग्स के इस धंधे में जुड़ा हुआ है। एनसीबी ने कैजान का मोबाइल फोन जब्त कर लिया था। बता दें कि कैजान असल में एक ब्रोकर है।

IPL 2020 के कार्यक्रम का इस दिन होगा ऐलान, चेयरमैन ने दी जानकारी

शन‍िवार को सुशांत केस के ड्रग एंगल पर पाए गए सभी आरोपियों को NCB दफ्तर ले जाया गया था। यहां उनकी कस्टोडियल इन्क्वायरी होनी है। जांच में आरोपियों से ड्रग्स की लेनदेन से जुड़े सवाल किए गए। किसने खरीदा? पैसे कौन देता था? कितने पैसे दिए गए? कितना ड्रग्स लिया गया, समेत कई सवालों के जवाब पूछे जाने हैं। साथ ही शोविक से रिया के इसमें रोल को लेकर भी पूछा जाएगा। रिमांड कॉपी में लिखा है कि शोविक और रिया का सामना दीपेश सावंत से भी करवाया जाएगा।

अब बगैर डॉक्टर की पर्ची के खुद कराएं कोरोना टेस्ट

बता दें सुशांत केस में शुक्रवार को अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई। मामले में ड्रग्स एंगल का पर्दाफाश होने के बाद रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा समेत कई ड्रग पैडलर्स का नाम सामने आया था। इसी मामले में एनसीबी ने कैजान, शोविक, सैमुअल को गिरफ्तार कर लिया था।

Exit mobile version