Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस : विकास सिंह बोले- मुंबई पुलिस का रवैया शुरू से था संदेहास्‍पद

सुशांत केस Sushant case

सुशांत केस

 

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग ऐंगल सामने आया है। इसके बाद ईडी और सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी अपनी जांच तेज कर दी है। एनसीबी ने जांच तेज करते हुए दो कथित ड्रग पेडलर्स के साथ ही रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी हिरासत में लिया है।

इस केस में हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इन खुलासों के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने एक बार फिर मुंबई पुलिस की जांच पर नाराजगी जताई है।

विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी ने अरेस्‍ट किया है। इससे साफ है कि मुंबई पुलिस क्‍या-क्‍या छिपा रही थी? मुंबई पुलिस का रवैया शुरू से संदेहास्‍पद था। ड्रग्‍स का मामला जिस तरह से सामने आया है। इसके बारे में तो परिवार को कुछ पता भी नहीं था। एनसीबी की की जांच पर परिवार को पूरा भरोसा है। बता दें कि एनसीबी जांच में सामने आया है कि रिया उनके भाई और सुशांत का स्टाफ ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल में शामिल था।

रायपुर: बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर से, 7 मजदूरों की मौत

विकास सिंह ने सुशांत की मानसिक स्थिति को लेकर की जा रही बातों पर कहा कि रिया जिस पेंटिंग की बात कर रही हैं। वैसी कोई पेंटिंग उस होटल में नहीं है। यदि है भी तो सैटर्न अपने बच्‍चे को खा रहा है। इससे मेडिकल के हिसाब से दिमाग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। वह घटना अक्‍टूबर की है, लेकिन जो जून में हुआ है उससे उसे लिंक करना समझ से परे है। रिया चक्रवर्ती अपना बयान बार बार बदल रही हैं।

 

पिता से इजाजत के बिना मीडिया से बात नहीं कर सकते डॉक्टर

सुशांत के केस में डिप्रेशन का मानसिक बीमारी का दावा सामने आने के बाद डॉक्टर मीडिया से भी इस बारे में बात कर रहे हैं। इस पर विकास सिंह ने कहा कि कोई भी डॉक्‍टर अपने पेशेंट का ब्‍योरा शेयर नहीं कर सकता। यदि ऐसा करना है तो उनके पिता से इजाजत के बिना यह नहीं किया जा सकता है, लेकिन जिस तरह से डॉक्‍टर बयान दे रहे हैं। डॉक्‍टर को सुशांत की मानसिक स्‍थ‍िति को लेकर तो उन्हें सोचना चाहिए। दूसरा वह कह रहे हैं कि सुशांत की मां की मानसिक स्‍थ‍िति ठीक नहीं थी जबकि ऐसा कुछ नहीं है। अगर वह ऐसा कह रहे हैं तो उनके पास प्रमाण होना चाहिए। मीडिया से बात करने के लिए क‍िसी भी डॉक्‍टर को पहले सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री परिवार के साथ डिस्‍कस कर लेनी चाहिए।’

Exit mobile version