Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तापसी पन्नू नज़र आने वाली है अपकमिंग मूवी रश्मि राकेट, नवंबर से शुरू होगी शूटिंग

Taapsee Pannu

तापसी पन्नू की अपकमिंग मूवी रश्मि राकेट

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच अब लोग धीरे-धीरे अपना काम धंधा शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो गई है। कुछ फ़िल्मों की शूटिंग की प्लानिंग भी शुरू हो गई है। ऐसी ही एक फ़िल्म तापसी पन्नू स्टारर ‘रश्मि रॉकेट’। रश्मि राकेट की शूटिंग की शुरुआत नवंबर में की जाएगी। ऐसे में तापसी पन्नू एक बार फिर सेट पर वापसी करेंगी।

नस पर नस चढ़ जाए तो घबराइए नहीं, ऐसे करें उपचार

शूटिंग को नवंबर में शुरू करने की जानकारी RSVPMovies ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कुछ समय के बाद हम अब ट्रेक पर लौट आए हैं। रश्मि रॉकेट की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।’ इसके साथ ही एक पोस्टर भी जारी किया है। इसमें तापसी पन्नू बिल्कुल ही अलग लुक में नज़र आ रही हैं।

फ़िल्म की शूटिंग को लेकर निर्देशक आकर्ष खुराना ने कहा कि जब महामारी की शुरुआत हुई तब हम सभी शूटिंग के लिए तैयार थे। मुझे खुशी है कि हम जल्द ही शूटिंग को फिर से शुरू कर रहे हैं। मेरी टीम और मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रश्मि रॉकेट एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो कच्छ के नमक पान के एक गांव की रहने वाली है। वह काफी तेज दौड़ती है। तेज धावक होने की वज़ह से उसे लोग रॉकेट के नाम जानते हैं। इसके बाद वह एथलेटिक प्रतियोगिता में भाग लेती है। जहां से उनका जीवन काफी बदल जाता है। इस सच्ची कहानी को फ़िल्मी स्क्रिप्ट बदलने का काम नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने मिलकर किया है।

काम्या पंजाबी के घर पधारे गणपती बप्पा, वही मनीष पॉल की बेटी ने बनाया बप्पा

तापसी पन्नू अपने आपको इसके लिए खुद को तैयार कर रही हैं। तापसी ने बताया कि महामारी से ठीक पहले, मैं एक स्प्रिंटर के किरदार में ढलने के लिए 3 महीने से ट्रेनिंग ले रही थी। यह एक लंबा ब्रेक हो गया है।

Exit mobile version