Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तापसी पन्नू ने किया ‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे पर बोलीं जया बच्चन को सपोर्ट

नई दिल्ली| समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन साफ तौर पर जाहिर है कि वह कंगना रनौत पर निशाना साध रही हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जया बच्चन की इस स्पीच को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया। जिस तरह जया बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के सपोर्ट में खड़ी हुईं, इसके लिए तापसी ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

जया बच्चन की राज्यसभा स्पीच के वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘हम जिस तरह हमेशा पहल, कारण और जागरूकता अभियान के लिए खड़े रहे, आज उसी के लिए पेबैक करने का समय आ गया है। आज फिर एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं। रिस्पेक्ट।’

अजिंक्य रहाणे – अश्विन और शिखर धवन कर रहे है साथ मे ऐसे मस्ती

जया बच्चन ने क्या कहा

राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा, ‘जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करती हूं कि वे ऐसे लोगों से कहें कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बॉलीवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

Exit mobile version