Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट

tapsi punnu

तापसी पुन्नु

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों में काफी गुस्सा हैं। खासकर सोशल मीडिया पर रिया को लेकर काफी कुछ लिखा जा रहा है। अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है।

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा, ‘न ही मैं सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। कानून पर विश्वास करो।’

राजकुमार राव ने बताया- दो साल तक फीस भरने के नहीं थे पैसे, कैसे किया अपना गुजारा

सीबीआई ने रविवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की। इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे, जबकि शनिवार को सात घंटे की पूछताछ की थी। कुल मिलाकर अब तक रिया से 26 घंटे की पूछताछ हो गई है। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की।

राजकुमार राव ने बताया- दो साल तक फीस भरने के नहीं थे पैसे, कैसे किया अपना गुजारा

सीबीआई अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। फिलहाल सिर्फ मीतू को बुलाया गया है। बाकी किसी को समन नहीं भेजा गया है। इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी। जांच टीम अगर इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तब सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल पूछा जाएगा।

Exit mobile version