Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर का हुआ निधन, 40 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Sunil Holkar

Sunil Holkar

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम सुनील होलकर का 40 की उम्र में निधन हो गया है। सुनील होलकर (Sunil Holkar), लिवर सिरोसिस की बीमारी से पीड़ित थे। टीवी शोज के अलावा एक्टर ने हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

40 की उम्र में टैलेंटेड एक्टर सुनील होलकर (Sunil Holkar) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सुनील होलकर का निधन 12 जनवरी को हुआ। 13 जनवरी को एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया। सुनील होलकर ‘तारक मेहता’ के कई एपिसोड्स में नजर आए थे। शो में उन्होंने अपने छोटे किरदार से दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा। सुनील होलकर लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज चल रहा था, लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका।

सुनील होलकर आखिरी बार नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘गोष्ट एका पैठाणीची’ में नजर आए थे। उन्होंने अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान में कई साल तक काम किया। वो 12 साल तक थिएटर से भी जुड़े रहे। ‘तारक मेहता’ के अलावा उन्हें ‘मोरया’, ‘मैडम सर’, ‘मिस्टर योगी’ जैसे कई शोज में देखा गया। सुनील होलकर अपने करियर की ऊंचाईयों को छू रहे थे। ऐसे में उनके निधन की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया।

एक साल की हो गई प्रियंका चोपड़ा की लाड़ली, स्टाइल में सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे

सुनील होलकर (Sunil Holkar) सोशल मीडिया पर अकसर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर किया करते थे। उनके निधन के बाद हर कोई उन्हें अपने तरीके से श्रद्धाजंलि दे रहा है। परिवार और फैंस की आंखें नम हैं। सुनील होलकर अपने चाहने वालों के लिए कई सुनहरी यादें छोड़ गये हैं। लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल है कि अब वो हमें फिल्मों और शोज में एक्टिंग करते नहीं दिखेंगे।

सुनील होलकर की फैमिली में माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। एक्टर की मौत उनके परिवार और कला जगत के लिए बड़ी क्षति है। सुनील होलकर ने हमेशा अपने निभाए किरदारों को खुलकर जिया है। यही वजह है कि लोग उनकी एक्टिंग को एंजॉय करते थे। सुनील होलकर भले ही हमारे बीच नहीं हैं, पर उनके निभाये गए किरदार हम कभी नहीं भूल पाएंगे। आप बहुत याद आएंगे सुनील होलकर। उम्मीद करते हैं कि एक्टर के परिवार को इस दुख से बाहर आने की हिम्मत मिले।

Exit mobile version