Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अफगानी झंडा फहराने पर तालिबानी आतंकियों ने दागी गोली, मची भगदड़

अफगानिस्तान में वो सबकुछ हो रहा है, जिसकी कल्पना अफगानियों ने तालिबान के राज के बाद की होगी। काबुल पर कब्जा जमाते ही शांति कायम करने, महिलाओं को उनके अधिकार देने जैसी बातें करने वाला तालिबान अपनी असलियत पर उतर आया है। मामला अफगानी राष्ट्रध्वज लेकर प्रदर्शन करने वालों से जुड़ा है।

न्यूज एजेंसी अस्वाका के मुताबिक, कुछ अफगानी नागरिक अपना राष्ट्रध्वज लेकर प्रदर्शन कर रहे थे और अफगानी झंडा न उतारने की मांग कर रहे थे। इसी बीच तालिबानी आतंकियों ने उन पर गोली चला दी। न्यूज एजेंसी ने इसका वीडियो भी जारी किया है।

इसमें कुछ लोग अफगानी झंडा लहरा रहे हैं। लेकिन, थोड़ी देर बात गोलियों की आवाज सुनाई देते ही भगदड़ मच जाती है। घटना नानगरहार प्रांत के सुर्खरोड की बताई जा रही है। गोली चलने के बाद एक बार फिर पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

महिला टिकटॉकर के साथ हुई बदसलूकी, भीड़ ने कपड़े फाड़कर हवा में उछाला

न्यूज एजेंसी अस्वाका की ओर कुछ तस्वीरें भी जारी की गई हैं। इन तस्वीरों में तालिबानी लड़ाके सेना की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। यह वर्दी तालिबान की पुरानी सरकार के राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय से संबंधित है।

अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया यूजर्स ने तालिबान की वर्दी को लेकर चिंता जाहिर की थी, इसके बाद ही तालिबानी लड़ाके सेना की वर्दी में दिखाई दिए हैं।

Exit mobile version