Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑनलाइन गेम खेलने से मना करने पर किशोर ने की आत्महत्या

suicide

suicide

गौतम बुद्ध नगर जिले के फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-110 में फोन पर ऑनलाइन गेम खेलने से मना करने पर 15 वर्षीय एक किशोर ने एक निर्माणाधीन इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-110 में रहने वाले 15 वर्षीय कोमल के परिवार वालों ने उसे ऑनलाइन गेम खेलने से मना किया और उसका मोबाइल फोन अपने पास रख लिया और इस बात से गुस्साए कोमल ने घर के पास एक निर्माणाधीन सोसायटी से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस बीच, थाना बिसरख क्षेत्र में एक सोसायटी में रहने वाले उमेश दीक्षित (35) ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते बुधवार रात जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निवर्तमान प्रधान ने बाटी  मौत की शराब, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के अर्जुन पंडित (22) ने भी कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। जब उसके कमरे से बदबू आई तो, आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही मामलों की विस्तृत जांच जारी है।

Exit mobile version