Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के बंधन में बंधे तेजस्वी यादव, जानिए कौन है लालू की छोटी बहू

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शादी कर ली है। तेजस्वी यादव ने एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से शादी की है। तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं।

सूत्रों ने बताया कि सगाई के बाद तेजस्वी दो महीनों का ब्रेक चाहते थे, लेकिन उन्होंने सगाई के अगले ही दिन शादी कर ली।

तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है। ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है। सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा है। हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया जा रहा है। हर गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की जा रही है। साथ ही कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं।

तेजस्वी यादव की शादी में समाजवादी चीफ अखिलेश यादव भी विशेष रूप से शामिल होने पहुंचे। मुलायम सिंह यादव और लालू प्रसाद यादव के बीच राजनीतिक और पारिवारिक रिश्ता भी है। दोनों आपस में समधी हैं।

हर एक गाड़ी पर और आने-जाने पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अंदर मैन एंट्री के लिए तीन लेयर की सिक्योरिटी चेकअप से गुजरना पड़ रहा है। बाउंसर्स ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी मीडियाकर्मी वेन्यू के आसपास न भटके।

तेजस्वी यादव की सगाई के वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया है। गेट की एंट्री पर सफेद और गुलाबी फूलों से सजावट की गई है। अंदर एक भव्य स्टेज में बनाया गया है जिसका फ्लावर बेस्ड डेकोरेशन है। बात खाने की करें तो खाने के लिए भी शाही भोजन रखा गया है। खाने में कई सारे डेजर्ट रखे गए हैं।

शाही अंदाज में एंट्री लेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल, खास फूलों से होगा स्वागत

तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस पहले एयरहोस्टेस रह चुकीं हैं। वो दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। सूत्रों की मानें तो एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं हुए थे बल्कि वे बेटे से काफी नाराज हो गए थे। एलेक्सिस के ईसाई परिवार से होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज था। वहीं बाकी परिवार को पता लगा तो कोई और भी उनके पक्ष में नहीं आया लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा।

Exit mobile version