Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘प्राण प्रतिष्ठा के दिन मारा जाएगा योगी’, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दी सीएम को जान से मारने की धमकी

Khalistani terrorist Pannu

Khalistani terrorist Pannu threatened to kill CM Yogi

लखनऊ। अयोध्या में तीन खालिस्तानियों को हिरासत में लिए जाने से बौखलाए खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया पन्नू (Khalistani terrorist Pannu ) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी दे डाली है। पन्नू ने धमकी भरा एक ऑडियो भेजा है जिसमें वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।  इसके अलावा पन्नू ने कहा है की वह अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को भी तहस नहस कर देगा। पन्नू ने कहा है कि सुरक्षा एजेंसी बेवजह उसके तीन साथियों को परेशान न करे।

यूनाइटेड किंगडम के एक नंबर से खालिस्तानी आतंकी पन्नू (Khalistani terrorist Pannu ) ने एक रिकॉर्डिंग भेजी है। इसमें वह कह रहा है कि अयोध्या में यूपी पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ झूठा केस बना रही है। उन्हें प्रताड़ित भी किया जा रहा है। ऐसे में अब 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एसएफजे से कोई नहीं बचा पाएगा। एसएफजे की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की भी राजनीतिक हत्या की जाएगी।

दरअसल, गुरुवार शाम यूपी एटीएस ने गोपनीय सूचना के आधार पर अयोध्या से 3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया था। इसमें एक युवक का नाम धर्मवीर है जो राजस्थान के सीकर का रहने वाला है। तीनों संदिग्धों से यूपी एटीएस पूछताछ कर रही है। इन तीनों को अर्श डाला गैंग का सदस्य बताया जा रहा है, जिसे भारत सरकार ने आतंकी घोषित कर रखा है।

सीएम भगवंत मान को मिली जान से मारने की धमकी, आतंकी पन्नू ने गैंगस्टर से कही ये बात

हालांकि यूपी पुलिस ने अभी ऐसी किसी भी संभावना से इंकार किया है। वहीं धमकी भरी ऑडियो भेजने वाला गुरु पटवंत सिंह पन्नू प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का मुखिया है।

Exit mobile version