Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत में मिला SI का गोलियों से छलनी शव, आतंकियों ने बनाया निशाना

SI Farooq Ahmed

Terrorists killed SI Farooq Ahmed

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में रहस्यमय परिस्थितियों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर (SI Farooq Ahmed)  का गोलियों से छलनी शव (Dead Body) मिला है। मौके से दो पिस्टल कारतूस भी मिले हैं। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि शुक्रवार शाम को फारूक अहमद मीर संबूरा में अपने घर से निकल कर धान के खेतों की तरफ गए थे, जहां आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाया और उनकी हत्या (Murder) कर दी। उनके दिल के पास गोली लगने जैसा निशान मिला है। इस हत्या के पीछे किस संगठन का हाथ है, फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है।  फारूक वर्तमान में लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में ओएसआई के रूप में तैनात थे। शुरुआत में हार्ट के पास गोली के निशान का एक घाव मिला है।

बता दें कि दो दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था। इसमें एक जवान जख्मी हो गया था। ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी। जख्मी पुलिस जवान का नाम अहमदुल्ला था और वह हेड कांस्टेबल थे।

गुरुद्वारे में आतंकियों ने बरसाई गोलियां, किए कई विस्फोट

जम्मू कश्मीर में हाइब्रिड आतंकवादी सुरक्षा एजेंसियों के लिए एक नई चुनौती बनकर उभरे हैं। पिछले 2 महीने में टारगेट किलिंग की 6 वारदात को हाइब्रिड आतंकवादियों ने कश्मीर में अंजाम दिया। ये आतंकवादियों का नया तरीका है और ज्यादातर सदस्य जो हाइब्रिड आतंकवादी होने का दावा करते हैं, वह लश्कर-ए-तैयबा से ही जुड़े हैं।

इस साल अब तक 99 आतंकियों को मार गिराया

जानकारी के अनुसार, इस साल सुरक्षाबलों ने अब तक 99 आतंकियों को मार गिराया है। पिछले दिनों अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को ढेर किया था। मारे गए आतंकियों की पहचान ​​​​​​ जुनैद और बासित भट के रूप में हुई। बासित अनंतनाग में पिछले साल हुई बीजेपी के सरपंच रसूल डार, उनकी पत्नी की हत्या में शामिल था। वहीं, शोपियां में हुए एनकाउंटर में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

Exit mobile version