Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नहीं हटेगा ‘बेशरम रंग’ गाने से भगवा बिकिनी वाला सीन

Besharm Rang

Pathan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग (Besharm Rang) रिलीज होने के बाद से विवादों में है। दीपिका की भगवा बिकिनी और शाहरुख की हरी शर्ट को लेकर लोग शुरू से ही इसका विरोध कर रहे हैं। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है। हालांकि इस विवाद के बावजूद सेंटर्ल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने इस गीत को ज्यों का त्यों रिलीज करने की अनुमति दे दी है। जिसे लेकर लोगों में काफी हैरानी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कुछ ऐसा निर्णय दिया है, जिसे लेकर लोगों में काफी हैरानी है। सूत्रों की मानें तो गीत में ना तो दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी और ना ही शाहरुख की हरी शर्ट को बदला जा रहा है बल्कि वो गाने में जैसे हैं वैसे ही मंजूरी दे दी गई है।

हालांकि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक करीबी सूत्रों से खबर आई है कि पठान की टीम गाने को हटाने पर विचार कर रही है। फिलहाल जिस तरह से सीबीएफसी का इसे लेकर स्पष्ट रुख सामने आया है, उसे देखकर तो नहीं लगता कि फिल्म में किसी भी बदलाव की संभावना है।

सीबीएफसी के इस फैसले की सामने आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर दो तरफा राय दे रहे हैं। कुछ का मानना है कि फिल्म के रिलीज होने के बाद देशभर में इसका पू्र्ण बहिष्कार होगा जबकि कुछ लोग इसके समर्थन में भी कमेंट कर रहे हैं।

Bigg Boss 16: घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, टीना को लगाई जमकर फटकार

बात करें फिल्म पठान की तो इसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version