Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साईकिल उड़कर बंगाल की खड़ी, तो हाथ ननिहाल चला जायेगा : केशव मौर्य

keshav maurya

keshav maurya

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Maurya) ने कहा कि पिछली सरकारों ने सदैव माफियाओं को संरक्षण दिया है। उनके राज में गरीब सताए जाते थे, उनकी जमीन व मकान पर कब्जा हो जाता था। आज गुंडे, माफिया प्रदेश छोड़कर भाग गए है। इसीलिए कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को प्रचंड बहुमत से अपना आशीर्वाद दीजिए।

जिले के इसौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार ओम प्रकाश पांडेय बजरंगी के समर्थन में मौर्य ने बंधुआ कला के सगरा बाग पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मौर्य ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि साईकिल उड़कर सैफई चली गयी अब 10 मार्च के बाद वहां से बंगाल की खाड़ी पहुंच जायेगी और हाथ ननिहाल चला जायेगा।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सिराथू से भरा पर्चा, कहा- मैं सिराथू का बेटा हूं, सिराथू मेरा है

भाजपा नेता (keshav maurya) ने कहा कि सरकार ने सभी को सुरक्षा का माहौल दिया है। कानून व्यवस्था पटरी पर है, गुंडे माफिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मौर्य ने कहा कि हम ने कभी भी विकास में भेदभाव नहीं किया है। आप सब हनुमान जी की तरह अपनी ताकत को भूल जाते हैं , उसको याद कराने आया हूँ।

केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- अपना परिवार नहीं संभाल पाएं सपा अध्यक्ष

मैं वोट के रूप में कर्ज मांगने आया हूँ , आप कमल खिला दो, हम आप के जीवन में खुशियां लाएंगे। भाजपा की विजय यात्रा में आप सब की महती भूमिका रही है। 2017 के पहले यहां की जो गुंडागर्दी थी, वो कम हो गयी है। आज समाचार यह आता है कि बिजली जाती नही है। 2017 के पहले पांच घण्टे बिजली आती थी। आज किसानों को हमेशा बिजली मिल रही है। पहले विपक्षी अमेठी से लेकर यहां तक अपनी जागीर समझते थे। उस वक़्त आप का जीवन कभी भी खुश नही देखना चाहते थे।

किसी भी माफिया-गुंडों से डरने की जरूरत नहीं, आ रही है भाजपा : केशव मौर्य

मौर्य ने कहा कि अब जब गांव में लोग कहते हैं कि हम भाजपा को वोट देंगे, तो सपा की छाती फट जाती है। पहली पारी में बड़े लोगो के बंगले में बुलडोजर चल रहा है। दूसरी पारी में इनके गुर्गों पर बुलडोजर चलेगा। किसान को सिंचाई के लिए फ्री बिजली मिलेगी। अगर आप को लगता है कि हमने पांच साल में आप की सेवा की है तो इस बार भी अपना आशीर्वाद दे देना। होली और दीवाली में दो सिलिंडर भरा हुआ फ्री देंगे।

Exit mobile version