Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैब के अंदर मिला खून से लथपथ ड्राइवर का शव, जांच में जुटी पुलिस

कैब ड्राइवर का शव

कैब ड्राइवर का शव

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बदलपुर कोतवाली क्षेत्र में कैब के अंदर चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कैब ड्राइवर का मोबाइल और पैसे भी गायब थे। पुलिस का कहना है कि सवारी से मारपीट के दौरान बुरी तरह से घायल होने के कारण कैब ड्राइवर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि आफताब आलम एक जानकार सवारी को गुरुग्राम से बुलंदशहर छोड़ने के लिए अपने घर से दिन के करीब तीन बजे निकले थे और करीब 7 बजे मुसाफिर को छोड़कर दिल्ली लौट रहे थे।

तभी अचानक लुहारली टोल प्लाजा के पास चार बदमाश उनकी कैब के अंदर बैठ गए। उनकी हरकत को देखकर कैब ड्राइवर ने किसी अनहोनी का अंदाजा लगा लिया। इसी बीच ड्राइवर ने घर में अपने बेटे को फोन कर फास्ट टैग रिचार्ज के लिए बोला और इस बहाने अपना कॉल ऑन करके छोड़ दिया।

नाइजीरियन सैन्य की बड़ी कामयाबी, बोको हराम के पांच आतंकी ढेर

फिर कुछ देर के बाद बदमाश ड्राइवर का नाम और उसके बारे में पूछताछ करने लगते हैं और फिर क्या था ड्राइवर मुस्लिम होने की वजह से बदमाश जय श्री राम के नारे लगाने को बोलता है और ड्राइवर जय श्री राम के नारे भी लगाता है, लेकिन जब किराया देने की बारी आई तो चारो बदमाश पैसे को लेकर ड्राइवर से झगड़ा करने लगते हैं।

इस बीच उनमें से एक बदमाश धारदार हथियार से कैब ड्राइवर पर हमला कर देते है। और उनके साथ लूटपाट कर दादरी के पास निजी अस्पताल के पास गाड़ी खड़ी कर सभी मौके से भाग जाते हैं।

कैलिफोर्निया के जंगलों में लगी आग, बुझाने के लिए 400 दमकलकर्मी और हेलिकॉप्टर लगाए गए

फोन ऑन होने की वजह से बेटा अपने पिता और बदमाशों की पूरी बात सुनते हैं, लेकिन 40 मिनट के बाद मोबाइल ऑफ हो जाता है। इस बीच परिजन आफताब की तलाश करते हुए दादरी पहुंचते हैं जहां निजी अस्पताल के पास कैब ड्राइवर कार के अंदर मरा हुआ मिलता है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की 2 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस को शक है कि आरोपी लोकल ही है।

Exit mobile version