Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इलाज कराने आए युवक का शव गेस्ट हाउस में मिला, जांच में जुटी पुलिस

dead body

dead body

लखनऊ के पीजीआई हास्पिटल में इलाज कराने आये युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गेस्ट हाउस के कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। गेस्ट हाउस मैनेजर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचित किया है।

थाना प्रभारी पीजीआई ने बताया कि ग्राम दशरथपुर बीकापुर अयोध्या निवासी 32 वर्षीय राजेश कुमार को गुर्दे की बीमारी थी। जिसका उपचार वह पीजीआई हास्पिटल में करवा रहे थे। राजेश की डायलिस चल रही थी। वह अक्सर इलाज कराने अपनी पत्नी के साथ आते थे और सुंदर गेस्ट हाउस के कमरा नं0 106 में रूकते थे। 17 दिसबर को वह डायलिसिस कराने अकेले ही आये थे।

महिला क्रिकेट टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगले सीजन तक के लिए स्थगित

बुधवार रात्रि को वह खाना खाकर सो गए थे। गुरूवार सुबह देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर गेस्ट हाउस के मैनेजर दीपक ने कमरे में झांक कर देखा था। बिस्तर पर राजेश का शव पड़ा हुआ था। अनाहोनी की आशंका पर दीपक ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगें।

Exit mobile version