Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी से पहले दुल्हन परिवार समेत लापता, बैरंग लौटी बारात, जांच में जुटी पुलिस

bride missing before marriage

शादी से पहले दुल्हन गायब

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक ऐसी बारात देखने को मिली जहां बारात तो निकली लेकिन दुल्हन  और उसके परिवार वालों का कोई पता नहीं चला। उधर, बाराती सारी रात शादी की मंडप को ढूढ़ते रहे। थक हारकर रविवार सुबह बारात वापस लौट गई। जिसके बाद युवक की शादी तय कराने वाली महिला को ग्रामीणों ने अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल कांशीराम कॉलोनी निवासी युवक की शादी छतवारा की रहने वाली एक महिला के माध्यम से मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर में तय हुई थी। युवक व उसके परिजनों को लड़की को नरौली स्थित एक दुकान पर दिखाया था। वहीं दोनों पक्षों ने बातचीत क बाद शादी 10 दिसंबर को तय हो गई। इसके पूर्व लड़की वालों ने बाजे व लाइट आदि की व्यवस्था के लिए 20 हजार रुपये भी युवक के परिजनों से ले लिया।

कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस किसानो को भ्रमित कर रही है : शर्मा

तय तिथि को बारात रानीपुर पहुंची तो वहां लड़की का कोई अता-पता ही नहीं मिला। रात भर बारात दुल्हन के घर का पता करती रही, लेकिन कहीं पता नहीं चला। अंत में बाराती वापस लौट गए।

युवक के परिवार की महिलाओं ने बिचैलिया महिला को सिधारी क्षेत्र से बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंची और बिचैलिया महिला के साथ ही लड़के की मां व अन्य लोगों को लेकर कोतवाली चली गई। जहां पूछताछ चल रही है।

शहर कोतवाली प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि महिला को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुई तो पुलिस को भेज कर सभी को थाने लाया गया है। मामले की जांच की रही है।

Exit mobile version