Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अर्टिका कार डिवाइडर से टकराकर 4 बार पलटी, मासूम समेत पांच की मौत

car overturned

आजमगढ़। जिले के बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप दशनार्थियों से भरी अर्टिका कार आजमगढ़-इलाहाबाद राज्यमार्ग पर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट (car overturned) गई। इस दौरान कार एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार मासूम समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात करीब नौ बजे एक अर्टिका कार दर्शनार्थियों को लेकर विंध्याचल धाम दर्शन के लिए जा रही थी। कार जैसे ही बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंची आचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार हवा में उछली। इस दौरान दूसरी तरफ से जा रहे एक बाइक सवार बरदह थाना के मिर्जा जगदीशपुर निवासी सुशील सरोज 32 वर्ष की मौत हो गई। दुघर्टना के बाद राहत व बचाव कार्य स्थानियों ने शुरू किया। मौके पर सीओ समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

नाबालिग की गला रेतकर हत्या, सिर शरीर से किया अलग

दुघर्टना में कार में सवार डेढ वर्षीय मासूम सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में देर रात मौत हो गयी। मृतकों में शिप्रकाश 30 वर्ष, पिन्टू यादव 22 वर्ष, शिवप्रकाश की तीन वर्षीय बच्ची अनोखी व मीना देवी निवासीगण एकरापुर थाना सिधारी की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला का उपचार चल रहा है।

Exit mobile version