Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही घर में ताला लगाकर दंपत्ति फरार, तलाश में जुटी पुलिस

कोरोना पॉजिटिव Corona positive

कोरोना पॉजिटिव

मवाना में एक दंपति की कोरोना जांच के बाद रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद सीएचसी से स्वास्थ्य टीम दंपति को लेने मवाना शुगर मिल कॉलोनी गई तो दंपति ताला लगाकर घर से फरार हो गये।

सीएचसी प्रभारी ने इस मामले की जानकारी एसडीएम व जिला प्रशासन को दे दी है और मवाना पुलिस को तहरीर दी है। उधर मवाना में ब्यूटी पार्लर व सैलून पर 115 नमूने लिए गए। सभी की जांच निगेटिव आई है।

दर्दनाक हादसा : सुबह की सैर पर निकली किशोरियों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

सीएचसी प्रभारी डा. सतीश भास्कर व नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. देव ने बताया कि मवाना शुगर मिल कॉलोनी में रहने वाले सेवानिवृत्त दंपति ने दो दिन पहले सीएचसी पर कोरोना जांच कराई थी। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह दंपति पहले मवाना मिल में नौकरी करते थे, जो अब दोनों ही सेवानिवृत्त हो गए हैं।

वर्तमान में भी मवाना मिल की कालोनी में रहते हैं। सीएचसी से उनको रिपोर्ट की जानकारी दी गई। डा. देव ने बताया कि दंपति को लेने एम्बुलेंस कालोनी भेजी गई तो उनके मकान पर ताला लगा हुआ मिला। काफी तलाश करने के बाद वे नहीं मिले तो टीम ने आकर सीएचसी प्रभारी को बताया।

लखनऊ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आपत्तिजनक पोस्टर लगा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सीएचसी प्रभारी ने इस मामले से उच्च अफसरों को अवगत कराया और पॉजिटिव दंपति के अपने घर पर ताला लगाकर भाग जाने के सम्बंध में तहरीर मवाना पुलिस को दी है।

पुलिस ने सुकुमार और चंद्रकांता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version