Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दर्दनाक हादसा : सुबह की सैर पर निकली किशोरियों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

सड़क हादसा

सड़क हादसा

बेलीपार इलाके के महाबीरछपरा चौराहे पर शनिवार की भोर में मार्निंग वाक पर निकली किशोरियों को गिट्टी लदे ट्रक ने कुचल दिया। जिससे दो किशोरियों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गयी तथा अन्य लड़कियां बाल-बाल बच गयी।

मौके पर पहुँची बेलीपार पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजा। दुर्घटना से आक्रोशित घरवालों के सड़क जाम करने को आतुर देख सांसद रविकिशन व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिव प्रकाश शाही ने समझा बुझाकर सड़क जाम करने से मना किया।

बेलीपार संवाददाता के अनुसार महाबीर छपरा चौराहे पर शनिवार की सुबह घर से रोज की भांति छः लड़कियां टहलने निकली थी। भोर लगभग 5.30 नेशनल हाइवे 29 पर महाबीर छपरा चौराहे पर बम फटने जैसा जोरदार आवाज हुआ। चौराहे के लोग किसी बड़ी अनहोनी की शंका में घरो से बाहर निकले तो सड़क का मंजर देखर सबका कलेजा कांप गया। रीमा गुप्ता (18) वर्ष पुत्री हनुमान प्रसाद निवासी लमतियां थाना गोला व श्रेजल वर्मा (17) वर्ष पुत्री विनय वर्मा निवासी महाबीरछपरा थाना बेलीपार दोनों के सर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गयी।

फिरोजाबाद : पुलिस चेकिंग के दौरान कार में मिले 50 लाख रुपए, मतदाताओं में बांटने की आशंका

साथ में टहलने निकली प्रिया वर्मा (17) वर्ष पुत्री अजय वर्मा निवासी महाबीर छपरा को हल्की चोटे आयी है। मौके पर पहुंची बेलीपार पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल भेजा। इनके साथ करीना, नेहा, जानू पुत्री देवा नन्द चौधरी भी टहल रही थी। कुछ दूर होने की वजह से यह तीनों बाल बाल बच गयी। हादसे के बाद घरवालो का रो रो कर बुरा हाल है। रीमा अपने मामा सितेश गुप्ता निवासी महाबीर छपरा थाना बेलीपार के घर रहती थी। हादसे के तुरंत बाद घटना स्थल पर ही चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया । ट्रक को बेलीपार पुलिस अपने कब्जे में कर ली है। ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बेलीपार पुलिस ने मृतका श्रेजल के पिता विनय वर्मा की तहरीर पर ट्रक संख्या यूपी 65 डीटी 9602 के चालक नाम व पता अज्ञात के विरूद्ध धारा 279, 337, 338 व 304 ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई कर रही।

कल से बदल जाएगा LPG सिलेंडर का होम डिलीवरी सिस्टम, करना होगा ये काम

गोला थाना क्षेत्र के लमतियां निवासी हनुमान गुप्ता के तीन पुत्रियों व एक पुत्र में दूसरे नम्बर पर रीमा (18) वर्ष थी। जो बचपन से ही ननिहाल में रहती थी। इस साल गोला के एक इंटर कालेज में इंटर में एडमिशन लिया था और ननिहाल में ही रहकर पुलिस में भर्ती होने की तैयारी कर रही थी। तो वहीं दूसरी मृतका श्रेजल कुसमौल इंटर कालेज में 11 वीं पढाई करती थी। वह दो बहनों एवं एक भाई में सबसे बड़ी थी। इनके पिता विनय वर्मा दिल्ली में रहकर काम करते हैं।

Exit mobile version