Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपराधियों के हौसलें बुलंद, जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर लिखा ‘Tiger is back’

tiger is back

जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर लिखा 'Tiger is back'

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो जमानत मिलते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘Tiger is back’ लिख कर अपलोड कर रहे हैं। यही नहीं, ये अपराधी सोशल मीडिया पर बेखौफ हथियारों के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं। जिन अपराधियों को लेकर ऐसी शिकायत सामने आ रही है, उनमें से कुछ लोगों को हाल ही में मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था और गुरुवार को इन्हें जमानत मिल गई। जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर इन लोगों ने स्टेटस अपलोड करना शुरू कर दिया।

जुन्नारदेव निवासी लक्ष्मीनारायण शर्मा परिवार ने अपनी दुकान साहू नामक व्यक्ति को किराए पर दी थी। साहू ने उसमें से आधी दुकान अकरम सिद्दी और उसके बेटों को किराए पर दे रखी थी। कोर्ट ने आदेश दिया था कि दुकान पूरी तरह से खाली की जाए और लक्ष्मीनारायण को सौंपी जाए। न्यायालय द्वारा दिए गए आदेश के बाद भी दुकान खाली नहीं की गई. जिसके बाद आवेदक ने फिर से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। इस पर कोर्ट ने पुलिस, नगरपालिका एवं राजस्व नजूल अधिकारी को दुकान खाली कराकर कब्जा दिलाने के आदेश जारी कर दिए।

एनएसए अजीत डोभाल पर बढ़ा आतंकी खतरा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

पीड़ित शर्मा परिवार का कहना है कि वो लोग राजस्व निरीक्षक को दुकान दिखाने पहुंचे थे, जिसके बाद दुकान पर मौजूद अकरम खान और उसके दोनों लड़कों ने  हिंसात्मक रवैया अख्तियार कर लक्ष्मीनारायण शर्मा समेत बेटी पारुल एवं बेटे जगत शर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने मोर्चा संभाला और दुकान खाली कराकर मालिक को सुपुर्द किया।

वहीं, शर्मा परिवार ने शेरू उर्फ अमीर सिद्दकी, उबैद सिद्दीकी,अकरम सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पिता सहित दोनों बेटों को धारा 204, 323, 506, 34 के तहत गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों को जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर ‘Tiger is back, तुम तमाशा कर लो मौके पर खेल हम खत्म करेंगे’ लिखकर स्टेटस लगाया। सोशल मीडिया अकाउंट पर जो तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की हैं, उसमें वे बंदूक लिए भी नजर आ रहे हैं।

सपा विधायक नाहिद और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 40 लोगों पर हुई कार्रवाई

पारुल शर्मा ने बताया कि मामले में गिरफ्तार हुए अपराधी शुक्रवार को जमानत पर बाहर आकर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी बंदूक वाली तस्वीर पोस्ट कर हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं। पारुल शर्मा का कहना है कि वह एक वकील हैं और इस मामले को लेकर एडवोकेट संघ ने प्रशासन को भी ज्ञापन सौंपा है। अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई है।

इस मामले पर छिंदवाड़ा एसपी विवेक अग्रवाल का कहना है कि उन्हें मामले के बारे में पता चला है। किसी भी व्यक्ति, किसी भी परिवार या महिला को डराने-धमकाने का अवसर नहीं देंगे। महिला को प्रताड़ित और डराने पर उसके अनुरुप कार्रवाई करेंगे। लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। विश्वास रखें सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version