Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले प्रेमिका को मौत की नींद सुलाया, फिर खुद को गोली मारकर दी जान

committed suicide after murder

committed suicide after murder

यूपी के नोएडा में एक युवक ने अपनी प्रेम कहानी का अंत खून से लिख दिया और उसकी मोहब्बत की दास्तान अधूरी रह गई। दरअसल, पहले उस आशिक ने अपनी माशूका को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया और फिर खुद को गोली मार ली। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

घटना नोएडा के थाना फेस 3 इलाके के सेक्टर 123 की है। जहां राजेश गुप्ता की मकान में ही किराने की दुकान है जिस पर 20 वर्षीय युवक प्रताप काम करता था। वहीं पास में कमरा लेकर वो रहता भी था। इसी दौरान पड़ोस मे रहने वाली एक युवती बीना से उसकी बातचीत होने लगी। सोमवार को अचानक ना जाने क्या हुआ कि प्रताप ने उस लड़की को अपने कमरे में बुलाया।

यौन उत्पीड़न मामले पर पायल का पुराना ट्वीट वायरल, ‘यहां कोई रेप नहीं करता, बस चांस मारने की कोशिश करते हैं’

शाम करीब 5 बजे 20 बर्षीय बीना जब उसके कमरे में पहुंची तो प्रताप ने उसको तमंचे से गोली मार दी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, प्रताप ने खुद को भी गोली मार ली। नतीजा ये हुआ कि दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। कमरे का जायज़ा लिया। फिर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

मृतक युवक प्रताप जनपद कासगंज के टाउन सहावर का रहने वाला था। पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का ही प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version