Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, 30 अप्रैल तक शूटिंग हुई बंद

The industry got a big shock, shooting stopped till 30th April

The industry got a big shock, shooting stopped till 30th April

देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों का कहर साफ देखा जा सकता है। लेकिन महाराष्ट्र में इसकी रफ्तार कुछ ज्यादा ही तेजी से है। लगतर बढ़ रहे आकड़ों को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अगले 15 दिन के लिए लागू ब्रेक द चेन की घोषणा की है। जिसके तहत 14 अप्रैल की रात 8 बजे से 1 मई की सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। साथ ही पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है।

जिसको देखते हुए मुंबई में फिल्म, टीवी और विज्ञापनों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही सिनेमाहॉल भी बुधवार से 15 दिन के लिए बंद कर दिए गए हैं।

आखिर क्यों केकेआर को जीत नहीं दिला पाए आंद्रे रसेल
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा कि, “सरकार ने लोगों कि हित में फैसला लिया है लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हित में ये फैसला नहीं है क्योंकि शूटिंग बंद हो जाने से काफी नुकसान हो जाएगा।” बता दें, इन दिनों कई बड़ी- छोटी फिल्मों की शूटिंग चल रही थी। किसी फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों पहले शुरु हुई है, किसी फिल्म की एक हफ्ते की शूटिंग बची है, तो किसी की एक दिन की.. ऐसे में अब निर्माता- निर्देशकों को अब शूटिंग खत्म करने के लिए 15 दिनों का इंतजार करना होगा। 15 दिनों का लॉकडाउन वहीं, मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के चैयरमेन ​​​​जेडी मजीठिया ने कहा- “सीएम उद्धव ठाकरे ने मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए जो कदम उठाया है, हम उसके साथ हैं।”

कुंभ क्षेत्र में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

कई बड़ी फिल्में पोस्टपोन लॉकाडउन के शूटिंग पर रोक लगने से पठान, गंगूबाई काठियावाड़ी, टाइगर 3, मैदान सहित 2 दर्जन बड़ी फिल्मों की शूटिंग बंद हो जाएगी। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट का सिर्फ एक दिन का काम बाकी था। जिसके लिए संजय लीला भंसाली को फिर लॉकडाउन खुलने का इंतजार करना पड़ेगा।

Exit mobile version