Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पश्चिम बंगाल में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’, दर्शकों की उमड़ी भीड़

The Kerala Story

The Kerala Story

कोलकाता।  ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) के लिए अब धीरे-धीरे बंद दरवाजे भी खुलते जा रहे हैं। विवादों के बाद भी लोग लगातार इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। वहीं ‘द केरल स्टोरी’ ने कमाई के मामले में भी बड़ी-बड़ी फिल्मों को मात दे दी है। फिल्म देखने के बाद ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी पर लोग अपनी-अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

दरअसल पश्चिम बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को एक थिएटर मिल गया है। विवादों के बीच अदा शर्मा की इस फिल्म को सिंगल स्क्रीन थियेटर में पर दिखाया जा रहा है। हालांकि पश्चिम बंगाल में द केरला स्टोरी पर लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट ने एक हफ्ते पहले ही हटा दिया था। लेकिन फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी। मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने दावा किया था कि उन्हें इस फिल्म को रिलीज न करने की धमकी दी जा रही थी।

लेकिन अब आखिरकार, फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर के अनुसार ‘द केरल स्टोरी’ को राज्य में एक थिएटर मिल गया है, जो पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखता है। हालांकि इस मामले पर कुछ सिनेमाघरों के मालिकों और मल्टीप्लेक्स का कहना है कि उनके पास अगले दो हफ्तों तक कोई स्लॉट खाली नहीं है। सभी स्लॉट पूरी तरह फुल हैं। इसलिए उन्हें द केरल स्टोरी को रिलीज करने के लिए 2 हफ्ते का वक्त और लगेगा।

‘अनुपमा’ के धीरज का निधन, 51 की उम्र में नितेश पांडे ने ली आखिरी सांस

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की केरल स्टोरी उन महिलाओं की कहानी है जिनका ब्रेनवॉश किया जाता है और आईएसआईएस द्वारा इस्लाम में परिवर्तित किया जाता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, लेकिन एक तरफा कहानी बताकर इसका विरोध भी लगातार जारी है। हालांकि फिल्म पर कई राजनीतिक नेताओं द्वारा प्रमोशन करने का भी आरोप है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया था।

Exit mobile version