Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म लाइगर के मेकर्स को मिला बड़ा ऑफर, क्या मेकर्स भरेंगे हामी

The makers of the film Liger got a big offer, will the makers agree?

The makers of the film Liger got a big offer, will the makers agree?

पिछले एक साल से कोरोना महामारी के कारण बहुत नुकसान हुआ है। हर कोई इस महामारी से अब मानसिक और आर्थिक रूप से टूट चुका है। जिसका सीधा प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। जहां लंबे समय से थिएटर नहीं खुल पाए हैं तो वहीं, कई फिल्मों की शूटिंग रुकी पड़ी है। जिसमें पहले नंबर पर देखी जा रही है साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर। लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसको जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे।

अभी हाल ही में लाइगर (Liger) का पहला लुक फैंस के सामने पेश हो चुका है, लेकिन फिल्म कोरोना के कारण फ्लोर पर नहीं आ पाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार लाइगर बहुत बड़े स्तर पर शूट की जा रही है। इसी बीच फिल्म के ओटीटी राइट्स की एक खबर सामने आई है। बता दें कि अर्जुन रेड्डी स्टार की इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में भी हुई है, लेकिन कोरोनो के प्रकोप के कारण इस शूटिंग को मेकर्स को रोकना पड़ा था। अब जब कोरोना पर काबू हो गया है तो फिल्म की शूटिंग जल्द शूरू होने वाली है। इसी बीच खबर आई है कि लाइगर सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

अनुभव सिन्हा के जन्म्दिन के दिन जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

पिंकविला की खबर के अनुसार किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स से राइट्स लेने का ऑफर दिया है। इसके साथ ही लाइगर के मेकर्स को लगभग 200 करोड़ का ऑफर दिया गया है। हालांकि खबरें ये भी हैं कि फिलहाल करण जौहर और पुरी जगन्नाथ ने अभी तक यह ऑफर स्वीकार नहीं किया है। दरअसल ये दोनों ही चाहते हैं कि विजय की फिल्म लाइगर फैंस के बीच सिनेमाघरों में ही रिलीज हो। जिसके बाद फिल्म का ओटीटी पर लाइगर का प्रीमियर किया जाए। अगर मेकर्स ओटीटी के ऑफर को स्वीकार कर लेते हैं तो आपको बता दें कि यह विजय देवरकोंडा की पहली फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। हालांकि इन खबरों पर कोई भी आधिकारित पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

 

 

Exit mobile version