Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस रेड से सेक्स रैकेट में सामने आया साउथ की हसीनाओं का नाम

Sex Racket

Sex Racket

साउथ| (sex racket)  पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था  फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे एक बेहद अंधेरी दुनिया है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। कुछ ऐसी साउथ (South) की एक्ट्रेस रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन (Prostitution) जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो गईं| पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्रियां रात के समय में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह भोर में लड़कियाें को उनके घर भेज दिया जाता था।

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने उजाड़ दिया बेटी का सुहाग, घर में दफनाया दामाद का शव

संगीता बालन (sangeeta balan) साउथ इंडस्ट्री (South Industry) का जाना-माना चेहरा रहीं। सेक्स रैकेट (sex racket) चलाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वे एक सतीश नाम के आदमी और चाल लड़कियों के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा कर रही थीं। पकड़े जाने से पहले संगीता दो साल से ये रैकेट चला रही थीं और लग्जरी लाइफ जी रही थीं।

नारायण राणे ने पेश किए हत्या के सबूत बोले आत्महत्या नहीं की थी सुशांत ने
तमिल की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस कैरोलिन (caroline) को 2012 में एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पकड़ा गया था। मारिया ने तमिल फिल्मों ‘रेन’ और ‘वडाचलम’ में मुख्य भूमिकाएं की थी।
साउथ इंडियन एक्ट्रेस रहीं भुवनेश्वरी (Bhuvaneshwari) को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट (sex racket) में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वे कई बार गिरफ्तार हुईं। जब वो जमानत पर बाहर आईं तो उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया।

तमिल एक्ट्रेस और आइटम नंबर करने वाली ऐश अंसारी (ash ansari) को 2011 में जोधपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट (sex racket) में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन (Prostitution) का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी (ash ansari) ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

मात्र पांच रुपए के लिए बुजुर्ग दंपत्ति को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार
तमिल फिल्मों में काम करने के बाद दिव्या श्री (Divya Shree) सेक्स रैकेट (sex racket) में शामिल हो गई। लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो उस समय वह बड़े-बड़े बिजनेसमैन और खिलाड़ियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद थी।दिव्या (Divya Shree) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में हनुमान जंक्शन फिल्म से की थी।

पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था  फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे एक बेहद अंधेरी दुनिया है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। कुछ ऐसी साउथ (South) की एक्ट्रेस रही हैं जो पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन (Prostitution) जैसे धंधे में जाने को मजबूर हो गईं| पुलिस ने रेड मारी तो इनकी गिरफ्तारी हुई और इनकी गिरफ्तारी की खबर सुन फैंस हैरान रह गए। पुलिस ने खुलासा किया था कि ये अभिनेत्रियां रात के समय में होटलों में अलग-अलग शहरों से लड़कियां बुलाती थीं। सुबह भोर में लड़कियाें को उनके घर भेज दिया जाता था।

तमिल की मिल्की ब्यूटी एक्ट्रेस कैरोलिन (caroline) को 2012 में एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में रंगे-हाथ पकड़ा गया था। मारिया ने तमिल फिल्मों ‘रेन’ और ‘वडाचलम’ में मुख्य भूमिकाएं की थी।

Exit mobile version