Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया शख्स, बोले चुल्लू भर पानी में…

The person could not recognize Anupam Kher, said in water full of chullu

The person could not recognize Anupam Kher, said in water full of chullu

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपनी वर्सेटाइल अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वे फिल्म इंडस्ट्री के हर तरीके के रोल में काम कर चुके हैं। चाहे वो विलेन हो कॉमेडी हो या सीरियस उन्होंने हर तरीके का रोल किया हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर अनुपम ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों वो शिमला में हैं। यहां पर वो अपनी मां के साथ आए हैं। यहां अनुपम के साथ एक ऐसा वाकया हुआ कि वो इसे फैंस के साथ शेयर करने से खुद को रोक न सके। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं। और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला के नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हंसिए।

इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम बोल रहे हैं कि हम मॉर्निंग वॉक पर निकले हैं। और हमने 2222 स्टेप्स पूरे कर लिए हैं। 1.6 किलोमीटर्स चल लिए हैं। इसी दौरान एक शख्स वहां से गुजर रहा होता है उससे अनुपम पूछते हैं कि आपका घर कितनी दूर है। वो शख्स बताते हैं कि 6-7 किलोमीटर है। उस शख्स का नाम ज्ञानचंद है। अनुपम उनसे पूछते हैं कि मेरा नाम आप जानते हैं? ज्ञानचंद मासूम से चेहरे के साथ बोलते हैं नहीं सर

जूही परमार ने लोगों से की दरख्वास्त, बोलीं रेस्पोंसिबल पेरेंट्स बनिए..

इसके बाद अनुपम खेर उनके आगे खुद को इंट्रोड्यूस करते हैं। अनुपम कहते हैं कि इनको मेरे बारे में कुछ पता नहीं है कि मैं फिल्मों में काम करता हूं। ये होता है हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर में रहने का मतलब। आदमी आपको पहचानता नहीं है। और इस बात की मुझे खुशी हुई कि ज्ञानचंद ठाकुर जी ने मुझे पहचाना नहीं। आमतौर पर, जिसने 518 फिल्में की हो. इस समय में चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं। इसके बाद अनुपम हंसते हुए उन्हें सैल्यूट करते हैं।

Exit mobile version